Jan Mudde

No.1 news portal of India

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की बैठक में चुनाव पर चर्चा,पांच मई को नारसन से प्रारंभ होंगे चुनाव

आरिफ नियाज़ी

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल, संगठनात्मक की जिला कार्य परिषद की बैठक राजकली धर्मशालाबी टी गंज में संपन्न हुई।

इस अवसर पर जिला कार्य परिषद की अध्यक्षता कर रहे जिला अध्यक्ष सौरव भूषण शर्मा ने कहा कि रुड़की जिले की सभी नगरों के चुनाव बहुत जल्द संपन्न कराए जाएंगे चुनाव के लिए सर्वप्रथम वहां पर चुनाव संचालन समिति एवं सदस्यता प्रमुख अधिकारी की नियुक्ति कर वहां पर सदस्यता अभियान चलाकर, चुनाव कार्यक्रम घोषित होने के बाद चुनाव संपर्क कर दी जाएंगे। इसी क्रम में सर्वप्रथम नारसन व्यापार मंडल के चुनाव 5 मई को संपन्न कर दिए जाएंगे।

इस अवसर पर चुनाव अधिकारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद गोयल ने कहा कि निष्पक्ष एवं पारदर्शिता के साथ चुनाव करवाना हमारी जिम्मेदारी है इसी को ध्यान में रखते हुए चुनाव से संबंधित सभी समितियां का गठन किया गया है। जिला कार्य परिषद में रुड़की नगर को दो हिस्सों में विभाजित कर पूर्वी नगर इकाई एवं पश्चिमी नगर इकाई में बांटा गया है अब रुड़की नगर में पूर्वी एवं पश्चिमी नगर अध्यक्षों, नगर महामंत्री एवं नगर कोषाध्यक्ष के चुनाव करने पर अपनी मोहर लगाई।

इस अवसर पर जिला महामंत्री विभोर अग्रवाल ने कहा कि रुड़की नगर के आसपास बहुत अधिक बाजार स्थापित हो गए हैं और उनकी नगर व्यापार मंडल का क्षेत्र भी बहुत अधिक बढ़ गया है हम चाहते हैं कि हम प्रत्येक व्यापारी तक पहुंच कर उसकी समस्याओं से अवगत हो और उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हो सके उसी को देखते हुए जिला कार्यकारिणी ने नगर मैं छोटी-छोटी इकाइयों( जैसे प्रत्येक वार्ड में इकाई का गठन) के गठन का प्रस्ताव रखा जो सर्वसम्मति से पास हुआ है।

इस अवसर पर व्यापार मंडल की कोषाध्यक्ष श्रीमती संध्या अरोड़ा ने अभी तक व्यापार मंडल की कार्यक्रमों में हुए खर्च किए हुए को जिला समिति के सम्मुख रखा जो सर्वसम्मति से पास किया गया।

इस अवसर पर प्रदेश मंत्री संजय गर्ग ने कहा कि रुड़की जिला समय-समय पर कार्यक्रम आयोजित करता रहता है और व्यापारियों के हित में कार्य करता रहता है रुड़की जिले में भी नई नगर इकाइयों का गठन बहुत जल्द हो जाना चाहिए।

इस अवसर पर नारसन व्यापार मंडल के चुनाव अधिकारी अवनीश शर्मा एवं सह चुनाव अधिकारी अनूप राणा ने बताया कि 24 अप्रैल से नारसन में नामांकन पत्र नगर अध्यक्ष ,नगर महामंत्री एवं नगर कोषाध्यक्ष के लिए मिल सकेंगे 25 अप्रैल को नामांकन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि है 5 मई 2024 को विद्या विकासिनी महाविद्यालय में मतदान व्यापार मंडल के सदस्यों द्वारा किया जाएगा उसी दिन मतगणना के बाद विजय प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी।

इस अवसर पर मोहित अग्रवाल ,अमित सोनकर, राकेश रोडिया ,अनूप बंसल, गौरव सिंघल, रश्मि चौधरी ,सुरभि चंदना, सीमा चौधरी, रजनीश गुप्ता ,आकर्षित शर्मा, ध्वज सिंगल, विपिन सिंगल ,राहुल शर्मा, योगेश गर्ग ,वैभव अग्रवाल ,सचिन सिंघल ,विकास गुप्ता, विराट गोयल ,तजमुल खान आदि व्यापारी उपस्थित रहे।

%d bloggers like this:
जन मुद्दे के लिए आवश्यकता है उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 9719430800,9557227369