Jan Mudde

No.1 news portal of India

कान्हापुर युवक पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर ,परिजनों ने लगाई पुलिस से गुहार

रुड़की के कान्हापुर गांव में युवक पर हुए जानलेवा हमले के सभी आरोपी अभी पुलिस पकड़ से बाहर हैं पीड़ित परिवार ने सिविल लाइन कोतवाली पुलिस से आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। हालांकि पीड़ित युवक के परिजनों को उम्मीद है की जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करेगी।

गौरतलब है की कांहापुर गांव में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में बीती 23 अप्रैल को जमकर संघर्ष हो गया था जिसमें एक पक्ष द्वारा गांव निवासी नाबालिग पर धारदार हथियार से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था जिसकी गंभीर हालत को देखते हुए रुड़की सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने एम्स ऋषिकेश हॉस्पिटल में रैफर किया था जहां उसका उपचार चल रहा है।

सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने वादी की तहरीर के आधार पर कान्हापुर गांव निवासी भाजपा नेता अनीस,नफीस, परवेज,फारुख,फरमान और सुहैल के खिलाफ 147,148,307,325,341,504,और 506 जैसी गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था लेकिन पुलिस आज तक भी किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।वहीं पीड़ित युवक के परिजनों का कहना है की उन्हें पुलिस पर पूरा भरोसा है लेकिन एक भाजपा नेता द्वारा आरोपियों को गिरफ्तारी से बचाया जा रहा है।

आरोपी ऊपर तक अपनी पहुंच रखते हैं जिनकी अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।उन्होंने पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की गुहार लगाई है।वहीं सिविल लाइन कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है।कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आर के सकलानी ने बताया की फिलहाल केस दर्ज कर लिया गया है पूरे मामले की जांच की जा रही है।

%d bloggers like this:
जन मुद्दे के लिए आवश्यकता है उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 9719430800,9557227369