Jan Mudde

No.1 news portal of India

उत्तराखंड के हज यात्रियों के टीकाकरण कैंप 6 मई से 12 मई तक होंगे आयोजित, हज यात्रियों को मिलेगा हज करने का प्रशिक्षण

आरिफ नियाज़ी

उत्तराखंड में हज यात्रियों के 6 मई से 12मई तक टीकाकरण कैंप आयोजित होंगे। इस दौरान हज कमेटी हज यात्रियों को हज के अरकान अदा करने का प्रशिक्षण भी देगी।उत्तराखंड हज कमेटी के अध्यक्ष खतीब अहमद और उत्तराखंड के अधिशासी अधिकारी मोहम्मद मीसम ने जानकारी देते हुए बताया कि हज यात्रियों का टीकाकरण कार्यक्रम 6 मई से 12 तक चलेगा।

जिसके चलते सबसे पहले यह कैंप जनपद देहरादून, टिहरी गढ़वाल, रुद्रप्रयाग आदि के हज यात्रियों का टीकाकरण 6 मई को मदरसा जामिया उल उलूम प्रीति एनक्लेव माजरा देहरादून में आयोजित होगा। जबकि हरिद्वार और पौड़ी गढ़वाल के हज यात्रियों का टीकाकरण 7 मई को हज हाउस पिरान कलियर में आयोजित होगा ।उन्होंने बताया की जनपद उधम सिंह नगर के जसपुर,काशीपुर,बाजपुर,कुंडा,गदरपुर आदि के हज यात्रियों का टीकाकरण 9मई को असमी पैलेस काशीपुर में आयोजित होगा।

इसी के चलते खटीमा,रुद्रपुर,सितारगंज,किच्छा,नानकमत्ता जबकि जनपद चंपावत के हज यात्रियों का टीकाकरण11मई को जोया पैलेस सितारगंज उधमसिंह नगर, में आयोजित होगा।इसी के चलते नैनीताल,अल्मोड़ा,पिथौरागढ़ के हज यात्रियों का टीकाकरण 12 मई को मदरसा इशातुल हक किदवई नगर हल्द्वानी जनपद नैनीताल में आयोजित होगा।इस दौरान हज कमेटी के चेयरमैन खतीब अहमद ने कहा की हज यात्रियों को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी उत्तराखंड सरकार और केंद्र सरकार हज यात्रा को लेकर बेहद गंभीर हैं।

%d bloggers like this:
जन मुद्दे के लिए आवश्यकता है उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 9719430800,9557227369