Jan Mudde

No.1 news portal of India

खेड़ी शिकोहपुर गांव की बेटी अदीबा ने किया स्कूल टॉप, हाईस्कूल में 418 अंक प्राप्त कर बनाया रिकॉर्ड

आरिफ नियाज़ी

हरिद्वार जिले में बेटियों ने बेटों को पछाड़ते हुए हाईस्कूल और इंटर की परीक्षाओं में अच्छी सफलता पाई है।भगवानपुर के खेड़ीशिकोहपुर गांव निवासी राव उस्मान की बेटी अदीबा ने हाईस्कूल में अपने सरकारी स्कूल को टॉप किया है ।गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली अदीबा के साथ उसके अभिभावकों और अध्यपाकों ने उसे मिठाई खिलाकर खुशी मनाई।

इस दौरान अदीबा ने बताया की वह अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता और स्कूल के टीचर्स को देना चाहेंगी।अदीबा का कहना है की अगर कठिन परिश्रम करें तो मंजिल आसानी से मिल जाती है उसने कभी भी मोबाइल फोन को प्राथमिकता नहीं दी घर में रहकर तीन से चार घंटे हर विषय को पढ़ना उसकी आदत में शुमार था।अदीबा का कहना है की जिन बच्चों के नंबर कम आए हैं उन्हें निराश होने की आवश्यकता नहीं है

वह मेहनत और लगन के साथ पढ़ाई करके अच्छा मकाम हासिल कर सकते हैं। मध्यम वर्ग की छात्रा अदीबा का मानना है की उसे अभी और आगे बढ़ना है और इंटर में नया इतिहास रचना है इसलिए वह लगातार कड़ी मेहनत करती रहेगी।अदीबा का कहना है की आज के समय में अगर सभी बच्चे पढ़ाई के महत्व को समझ लें तो कोई भी बच्चा पढ़ाई में पिछड़ नहीं सकता सभी बच्चों के अभिभावक अपने बच्चों की सफलता पर गर्व महसूस करते हैं।

अदीबा अपनी कामियाबी का श्रेय अपने अभिभावकों और गुरुजनों को देती हैं।अदीबा की इस सफलता पर उसके सभी रिश्तेदार और गांव के गणमान्य लोग उसे बधाई देने पहुंच रहे हैं वहीं स्कूल प्रबंधन भी अदीबा को उसकी सफलता पर जल्द ही उसे सम्मानित भी करेगा।

%d bloggers like this:
जन मुद्दे के लिए आवश्यकता है उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 9719430800,9557227369