Jan Mudde

No.1 news portal of India

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने नगर इकाइयों के चुनाव के लिए की सत्यापन अधिकारियों की नियुक्ति

आरिफ नियाज़ी

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ,संगठनात्मक जिला रुड़की ने अपनी नगर इकाइयों के विस्तार के लिए भगवानपुर, इमली खेड़ा एवं कलियर में सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर जिलअध्यक्ष सौरभ भूषण शर्मा ने बताया कि सदस्य सूची को सत्यापन करने के लिए सत्यापन अधिकारियों की भी नियुक्ति कर दी गई है जिसमें भगवानपुर में आशीष धीमान जिला युवा महामंत्री इमली खेड़ा एवं कलियर में जिला मंत्री राकेश बजाज को सत्यापन अधिकारी नियुक्त किया है।

तीनों नगरों में चुनाव कार्यक्रम भी चुनाव अधिकारियों ने घोषित कर दिए हैं जिले में पारदर्शिता के साथ चुनाव हो उसके लिए प्रदेश नेतृत्व द्वारा पर्यवेक्षक एवं जिला प्रभारी भी समय-समय पर निरीक्षण करते रहेंगे। चुनाव अधिकारियों द्वारा भगवानपुर नगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष ,महामंत्री एवं कोषाध्यक्ष के लिए मतदान 02 जून ,इमली खेड़ा नगर व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष ,नगर महामंत्री ,नगर कोषाध्यक्ष के लिए 03 जून एवं कलियर नगर व्यापार मंडल के लिए 04जून निर्धारित की गई है।

इस अवसर पर जिला महामंत्री विभोर अग्रवाल ने कहा कि जिला अध्यक्ष जी की अनुमति से भगवानपुर इमली खेड़ा एवं कलियर में चुनाव अधिकारी जिला उपाध्यक्ष मोहित अग्रवाल एवं सह चुनाव अधिकारी जिला मंत्री अनूप राणा को नियुक्त किया गया साथ ही जिला सदस्यता प्रमुख योगेश गर्ग जी ने तीनों नगरों के सह सदस्यता प्रमुखों की भी नियुक्ति की ।

भगवानपुर में जिला उपाध्यक्ष वैभव अग्रवाल इमली खेड़ा में संजय सैनी कलियर में अमित सोनकर को नियुक्त किया गया है। जिला उपाध्यक्ष एवं चुनाव अधिकारी मोहित अग्रवाल ने कहा कि संगठन में पारदर्शिता केदो चुनाव कार्यक्रम रखा गया है अतः सभी व्यापारियों से अनुरोध हैं कि इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा ले

सह चुनाव अधिकारी अनूप राणा ने कहा की हमें यह कोशिश करनी है कि अधिक से अधिक व्यापारी हमारे व्यापार मंडल की सदस्यता लेकर इसमें अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें इस अवसर पर अनिल शर्मा विकी पंडित भानु त्यागी सौरभ सैनी विक्की शर्मा लव कुश आदि उपस्थित रहे।

%d bloggers like this:
जन मुद्दे के लिए आवश्यकता है उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 9719430800,9557227369