Jan Mudde

No.1 news portal of India

वरिष्ठ भाजपा नेता नवीन कुमार जैन ने बाबा रामदेव के बयान को बताया राष्ट्र विरोधी, नवीन ने रामदेव के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की

रुड़की। प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्र सन्मान संघ-मानवाधिकार संगठन ब्यूरो उत्तराखंड एवं वरिष्ठ भाजपा नेता नवीन कुमार जैन एडवोकेट ने स्वामी रामदेव के बयान को राष्ट्र विरोधी बयान एवं देश में करोड़ों रोगियों की सेवा में लगे करोड़ों डॉक्टर्स, स्वास्थ्य कर्मियों एवं कर्मचारियों का अपमान बताया है।

एड. नवीन जैन ने मांग की कि स्वामी रामदेव के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा कायम किया जाए तथा उनके द्वारा इंडियन मेडिकल एसोसिएशन पर लगाए गए आरोप के विषय के संदर्भ में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को रामदेव की औषधि विभाग को अपने कब्जे में लेकर जांच कराई जानी चाहिए।
भाजपा नेता जैन ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तथा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को तत्काल स्वामी रामदेव के राष्ट्र विरोधी बयानों एवं क्रियाकलापों का संज्ञान लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि स्वामी रामदेव ने अकूत संपत्ति भोले-भाले लोगों से प्रचार-प्रसार करके कमाई है,जिसकी जांच करनी चाहिए।उन्होंने कहा की बाबा रामदेव अहंकारी हो गए हैं तथा देश के प्रधानमंत्री एवं देश के डॉक्टरों को अपने आगे कुछ नहीं समझ रहे हैं,जबकि उनको करोड़ों भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं सामाजिक संस्थानों से जुड़े लोगों ने अपना सहयोग देकर उनके पतंजलि संस्थान को आगे बढ़ाने में योगदान दिया है।

उन्होंने अफसोस व्यक्त किया कि स्वामी रामदेव के राष्ट्र विरोधी बयानों पर किसी भी पार्टी के नेताओं ने डॉक्टरों के हित को देखते हुए देश विरोधी मुकदमा दायर करने की अपील नहीं की।

%d bloggers like this:
जन मुद्दे के लिए आवश्यकता है उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 9719430800,9557227369