Jan Mudde

No.1 news portal of India

कांग्रेस विधायक फुरकान अहमद के कार्यालय पर हुआ ईद मिलन समारोह,हरीश रावत का दावा इंडिया गठबंधन की होगी जीत

आरिफ नियाज़ी

रूड़की में कलियर से कांग्रेस विधायक फुरकान अहमद के कैंप कार्यालय पर ईद मिलन कार्यक्रम में पहुँचे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने दावा किया कि इस बार देश मे इंडिया गठबंधन की जीत होगी। हरीश रावत ने कहा कि पहले चरण के मतदान से भाजपा बौखलाई हुई है और अभी आने वाले चरणों मे भाजपा की हालत और भी खराब होने वाली है जहां पूरी तरह से भाजपा का सूपड़ा साफ होने वाला है।

एक सवाल के जवाब में हरिद्वार भाजपा विधायक मदन कौशिक द्वारा कांग्रेस के घोषणा पत्र पर सवाल खड़े करने को लेकर उन्होंने कहा की पहले मदन कौशिक को अपने घोषणापत्र देखना चाहिये उसे पहले पढ़ लेना चाहिए था। इस मौके पर कांग्रेस विधायक फुरकान अहमद ने कहा की लोकसभा चुनाव के बाद से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है जीत कांग्रेस की होगी कांग्रेस को सभी वर्गों और जातियों का वोट मिला है जिससे भाजपा के कुछ नेता उल्टी सीधी बयानबाजी कर रहे हैं जिससे कोई लाभ नहीं होने वाला है।इस मौके पर कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी वीरेंद्र रावत का भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

इस मौके पर कांग्रेस नेता हाजी सईद अहमद, मीर हसन,शमशाद चेयरमैन, अकरम प्रधान,अरविंद प्रधान, कांग्रेस नेता सचिन गुप्ता,महानगर अध्यक्ष चौधरी राजेंद्रसिंह ,चेयरमैन प्रतिनिधि शफकत अली, रिफाकत प्रधान भरापुर,इस्लाम प्रधान मरगूबपुर,कामिल प्रधान,शेर अली,जाहिद उर्फ भोटा,इसरार अहमद,जुल्फान अहमद,सुलेमान, रितु कंडियाल,भानु प्रताप,नासिर परवेज, अध्यक्ष सचिन चौधरी,शहजाद,

साहिल राणा,नाजिम प्रमुख,कल्लू त्यागी,इस्तखार प्रधान,पूर्व जिला पंचायत सद्स्य जगपाल,मोफिक अहमद,राव अफजल खां उर्फ रफले खा,राव शेर मोहम्मद, जिला पंचायत सदस्य राव आजम, महबूब प्रधान,राव ताज मोहम्मद,प्रधान विकास सैनी ,नितिन प्रधान,मंसूर प्रधान, आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

%d bloggers like this:
जन मुद्दे के लिए आवश्यकता है उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 9719430800,9557227369