Jan Mudde

No.1 news portal of India

रूडकी मेयर गौरव गोयल ने महिग्रांन बंधा रोड़ पर किया समाज उत्थान समिति के कार्यालय का उदघाटन,स्थानीय पार्षद जावेद फैंसी भो रहे मौजूद

रूडकी के माहिग्रांन बंधा रोड़ पर समाज उत्थान समिति का उदघाटन करने पहुंचे नगर निगम के मेयर गौरव गोयल ने कहा कि आज उन्हें बड़ा हर्ष हो रहा है कि शहर के माहिग्रांन के लोग भी समाज सेवा करना चाहते हैं जिसके लिए एक समिति को भी रजिस्टर्ड कराया गया है अब उन्हें पूरी आशा है कि समिति समाज की बुराइयों को दूर कर अपने क्षेत्र में साफ सफाई पर भी उचित ध्यान देगी।मेयर गौरव गोयल ने आह्वान करते हुए कहा कि समाज के दीन दुखियों और भटके हुए लोगों को रास्ता दिखाने से बढ़कर कोई अन्य सेवा नहीं हो सकती उन्होंने कहा कि जिन उद्देश्यों को लेकर समिति का गठन किया गया है उनमें नगर निगम भी अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करेगा।

उन्होंने कहा कि समाज उत्थान समिति शिक्षा और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर भी कार्य कर सकती है स्वंय सहायता समूहों के माध्यम से समिति को नगर निगम से जोड़ा जाएगा। इस दौरान समाज सेवा उत्थान समिति के अध्यक्ष नदीम मलिक ने समिति के उद्देश्यों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि समिति का मकसद गरीब और बेसहारा लोगों की मदद के साथ साथ समाज के पिछड़े लोगों को विकास की मुख्यधारा से भी जोड़ना है उन्हें शिक्षा और रोजगार से जोड़ने के लिए स्वंय सहायता समूहों के ज़रिए व्यवसाय से भी जोड़ना रहेगा ताकि वो अपने स्वंय का रोजगार स्थापित कर सकें।

 

इस मौके पर समिति के पदाधिकारियों ने नगर निगम मेयर गौरव गोयल और स्थानीय पार्षद जावेद फैंसी का फूलमाला पहनाकर ज़ोरदार स्वागत भी किया।इस मौके पर समिति के सचिव नसीम अहमद,सहसचिव नोशाद अली,कोषाध्यक्ष जब्बार,उपाध्यक्ष मोहम्मद अली,सदस्य नसीम अहमद,सदस्य शहज़ाद अली,मुर्तजा आदि मौजूद रहे जबकि कार्यक्रम का संचालन प्रमुख समाजसेवी अब्दुल हक साहब ने किया।

%d bloggers like this:
जन मुद्दे के लिए आवश्यकता है उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 9719430800,9557227369