Jan Mudde

No.1 news portal of India

रुड़की पहुंचने पर हरीश रावत और वीरेंद्र रावत का हुआ जोरदार स्वागत, कांग्रेस विधायकों ने भी झोंकी ताकत

आरिफ नियाज़ी

लंबे इंतजार के बाद दिल्ली से उत्तराखंड पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत एवं उनके पुत्र वीरेंद्र रावत का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। नारसन से हरिद्वार तक भव्य रोड शो निकाला गया। जिसमें विभिन्न स्थानों पर एकत्र हुए कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के पक्ष में जमकर नारेबाजी की और कांग्रेस की जीत की हुंकार भरी।

रुड़की में मलकपुर चुंगी के समीप प्रदेश महासचिव सचिन गुप्ता के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत एवं कांग्रेस नेता वीरेंद्र रावत का जोरदार स्वागत किया। हरीश रावत ने कहा कांग्रेस प्रदेश की पांचों लोकसभा सीट जीतेगी और कांग्रेस की सरकार केंद्र में बनेगी। टिकट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी एक निष्ठावान कार्यकर्ता को टिकट देगी। उन्होंने कहा कि वह सन 2000 से निरंतर पार्टी के लिए कार्य कर रहे हैं और यहां की गली गली और प्रत्येक व्यक्ति से बाकिफ है टिकट की देरी की घोषणा पर उन्होंने कहा टिकट देना कांग्रेस हाईकमान का काम है हम एक कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं। वीरेंद्र रावत ने कहा कांग्रेस के पक्ष में नारसन से रुड़की तक हजारों लोग जुटे इससे पता लग रहा है कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार आएगी। टिकट के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी जिसे टिकट देगी एक एक कार्यकर्ता उन्हे चुनाव लड़ाने का काम करेगा। उन्होंने हरीश रावत के सांसद और मुख्यमंत्री कार्यकाल में हुए कार्यों को गिनाया।

इस अवसर पर विधायक फुरकान अहमद,भगवानपुर विधायक ममता राकेश, महानगर अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी, इंटक जिलाध्यक्ष उदय सिंह पुंडीर, सुधीर शांडिल्य, अरविंद राजपूत, पूर्व महानगर अध्यक्ष कलीम खान, तुषार अरोरा, मंडल अध्यक्ष इंटक राकेश राजपूत, महिपाल सिंह, देवेश शर्मा, रितु कंडियाल, एमडी शर्मा, राजीव देशवाल, हिना खातून, सुषमा नेगी, रमेश सिंह, अमीन खातून, शाइस्ता, रुबीना, मुस्कान, समीना, जिले सिंह, सतवत सिंह, डॉ रणवीर नागर, पंकज सोनकर, रहीश अहमद, राहुल सैनी, दीपक आदि लोग उपस्थित रहे।

%d bloggers like this:
जन मुद्दे के लिए आवश्यकता है उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 9719430800,9557227369