Jan Mudde

No.1 news portal of India

रुड़की ग्रीनवे मॉडर्न स्कूल टू में छात्रों द्वारा लिखी गई पुस्तक की लॉन्चिंग

रुड़की ग्रीनवे मॉडर्न स्कूल टू में छात्रों द्वारा लिखी गई पुस्तक की लॉन्चिंग

आरिफ नियाज़ी

रुड़की देहरादून मार्ग पर ग्रीनवे मॉडर्न स्कूल 2 की प्रिंसिपल डॉ. सीमा भूषण की पहल के तहत प्रतिभाशाली छात्रों द्वारा लिखी गई अपनी पहली पुस्तक की लॉन्चिंग की गई।पुस्तक का विमोचन एक विशेष मॉम्स डे आउट कार्यक्रम के साथ हुआ, इस अवसर पर उत्सव की एक अतिरिक्त परत जुड़ गई।

कहानियों और कविताओं का संकलन, यह पुस्तक स्कूल समुदाय के भीतर युवा लेखकों की रचनात्मक कौशल को प्रदर्शित करती है। समर्पित शिक्षकों और स्कूल प्रबंधन के मार्गदर्शन में, इन उभरते लेखकों ने इस साहित्यिक कृति में अपना दिल और आत्मा लगा दी है।

रुड़की ग्रीनवे मॉडर्न स्कूल टू में छात्रों द्वारा लिखी गई पुस्तक की लॉन्चिंग

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एस पी देहात स्वप्न किशोर सिंह, विशिष्ट अतिथि पेपर 2 पब्लिश के सीईओ मनना वर्मा राजकुमार जी और स्कूल प्रबंधन सदस्य रिदम चौहान, श्रीमती महक चौहान, और युवा लेखकों को प्रेरित और प्रोत्साहित करने के लिए उपस्थित रहे ।

इस मौके पर रिदम चौहान ने कहा की छात्रों के बीच समग्र विकास को बढ़ावा देने के लिए ग्रीनवे मॉडर्न स्कूल के दृष्टिकोण ने इस उल्लेखनीय उपलब्धि को जन्म दिया है। इस तरह की पहल के माध्यम से, लक्ष्य साहित्य और रचनात्मकता के प्रति प्रेम पैदा करना और सर्वांगीण विकास करना है।
उन्होंने कहा की यह मील का पत्थर ना केवल संस्थान की शैक्षणिक उत्कृष्टता को दर्शाता है बल्कि छात्रों की रचनात्मकता को भी प्रदर्शित करता है। ग्रीनवे मॉडर्न स्कूल-2 में रचनात्मकता, साहित्य और मातृ दिवस की भावना का जश्न मनाने के लिए छात्रों की माताएँ शामिल हुई। इस गौरवपूर्ण अवसर पर एचएम शिखा साहनी सहित स्कूल का तमाम सहित समस्त स्टाफ उपस्थित था। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित हुए

%d bloggers like this:
जन मुद्दे के लिए आवश्यकता है उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 9719430800,9557227369