Jan Mudde

No.1 news portal of India

झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल ने आप नेता और उनकी पार्टी को लेकर दिया विवादित बयान, कहा उत्तराखंड में आप पार्टी और राजू विराटिया अभी पैदा भी नहीं हुए

आरिफ नियाज़ी

आम आदमी पार्टी के झबरेड़ा प्रभारी राजू विराटिया के बयान के बाद  भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल ने तिलमिला गए हैं उन्होंने राजू विराटिया और उनकी पार्टी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने आप नेता राजू विराटिया और उनकी पार्टी को उत्तराखंड में अभी पैदा ना होने वाली पार्टी बताया है। देशराज कर्णवाल ने राजू विराटिया को लेकर तीखी टिप्पणी की है। देशराज कर्णवाल का आरोप है कि उत्तराखंड में ना तो राठिया और ना ही उनकी पार्टी अभी दोनों ही पैदा नहीं हुए हैं।

उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने के लिए पहले ऐसे नेताओं को अपना अस्तित्व बनाना चाहिए उंसके बाद ही राजनीति में आना चाहिए। देशराज कर्णवाल ने बड़ी बेबाकी के साथ कहा कि  विधायक के खिलाफ अनर्गल बयानबाज़ी कर सुर्खियां बटोरना  या दूसरे रियासत दानों की चापलूसी करना ये नेताओं का काम नहीं है। इससे ये लोग चुनाव में नहीं आ सकते चुनाव के लिए मेहनत की ज़रूरत होती है।

जो आम आदमी पार्टी को पैदा करनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी राजनीति में उनके बाद आए हैं जबकि वो पहले ही जिला पंचायत सदस्य बन चुके थे इसलिए उनका मुकाबला केजरीवाल से हो सकता है भाजपा विधायक  देशराज कर्णवाल यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि केजरीवाल अगर उनसे बात करें तो उस पर विचार किया जा सकता है जबकि विराटिया तो उनके सामने कुछ भी नहीं है इसलिए विराटिया से बात करना पूरी तरह से नामुमकिन है।

गौरतलब है कि चार दिन पूर्व आप पार्टी के झबरेड़ा प्रभारी राजू विराटिया ने भक्तोंवाली गांव में विवाद और भाजपा विधायक पर  झबरेड़ा विधानसभा  में विकास कार्य ना करने के गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद अब भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल ने आप पार्टी पर गंभीर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।

%d bloggers like this:
जन मुद्दे के लिए आवश्यकता है उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 9719430800,9557227369