Jan Mudde

No.1 news portal of India

सुंदरलाल बहुगुणा की शव यात्रा में शामिल हुए प्रेमचंद अग्रवाल, पुष्प चक्र अर्पित कर दी भावभीनी श्रद्धांजलि

ऋषिकेश – हिमालय के रक्षक, चिपको आंदोलन के प्रणेता और मशहूर पर्यावरणविद सुंदरलाल बहुगुणा का अंतिम संस्कार आज ऋषिकेश स्थित पूर्णानंद घाट पर राजकीय सम्मान के साथ किया गया। इस दौरान उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने सुंदरलाल बहुगुणा के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि आज हमने देश के एक बहुमूल्य रत्न को खो दिया।हिमालय की रक्षा और पर्यावरण की सुरक्षा के लक्ष्य को सदैव सर्वोपरि रखने वाले बहुगुणा जी ने सर्वोदय आंदोलन, चिपको आंदोलन से लेकर स्वतंत्रता संग्राम में अपना ऐतिहासिक योगदान दिया।  अग्रवाल ने कहा कि उनका सौभाग्य है कि कई विषयों पर बहुगुणा जी के साथ उनकी चर्चा होती थी और वह हमेशा मार्गदर्शक की भूमिका अदा करते थे।श्री अग्रवाल ने कहा की उनके जाने से एक युग की समाप्ति हुई है।
इस दौरान देहरादून के जिला अधिकारी आशीष श्रीवास्तव, ऋषिकेश के उप जिलाधिकारी वरुण चौधरी सहित कई अन्य जनप्रतिनिधि एवं अधिकारीगण मौजूद थे।

%d bloggers like this:
जन मुद्दे के लिए आवश्यकता है उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 9719430800,9557227369