Jan Mudde

No.1 news portal of India

मंगलौर में डॉ नैय्यर काजमी के आवास पर कराई गई विशेष दुआएं, दो बेटों के कुरान शरीफ हिफ्ज करने पर मुबारकबाद देने पहुंचे सैंकड़ों लोग

आरिफ नियाज़ी

रूड़की।प्रमुख समाज सेवी डॉक्टर नैयर काजमी के पुत्रों व प्रसिद्ध धर्मगुरु हाफिज मोहम्मद आजम के पौत्र अहमद काजमी और नुरुल्लाह काजमी के हिफ्ज कुरान एव अकीके के अवसर पर मंगलौर स्थित उनके निवास पर विशेष दुआ का आयोजन किया गया,जिसमें दूर दराज से आये विद्वानों, उलेमाओं,बुद्धिजीवियों व अनेक धर्मों के लोगों ने भाग लेकर दोनों कुरान हिफ्ज बच्चों को बधाई देते हुए उनका सम्मान किया।

कार्यकम में बोलते हुए हाफिज मोहम्मद आजम ने कहा कि कुरान केवल मुसलमानों के लिए ही नहीं,बल्कि पूरी कायनात के लिए हिदायत और भलाई का रास्ता दिखाता है।आज हम इसलिए परेशान हो रहे है कि हमने कुरान को पढ़ तो लिया,लेकिन कुरान में लिखी बातों पर अमल करना छोड़ दिया है।

उन्होंने कहा कि हर परेशानी का हल कुरान में मौजूद है,मगर हम तलाश करने की कोशिश ही नहीं करते।इस मौके पर मुफ्ती अब्दुल कादिर,मुफ्ती उबैर संसारपुरी,कारी शादाब,अब्दुल रशीद,सैयद नुजार अकबर, कुंवर जावेद इकबाल, संजय वत्स,आदेश सैनी,राव आफाक अली,शायर अफजल मंगलौरी,काजी नूरुद्दीन,पुरकाजी चेयरमैन फारुकी,अमजद उस्मानी,अलीम काजमी,काजी जमाल काजमी,अमजद उस्मानी,साथ फारुकी,अय्यूब बत्रा,फुजैल काजमी,आदिल काजमी,हाफिज अब्दुल हक,मुफ्ती तनमिक,इमरान देशभक्त,मुस्तकीम अहमद, जुल्फिकार ठेकेदार,सलामत अली, बसारत अली,मोहम्मद आजम,जावेद मलिक आदि मौजूद रहे।

%d bloggers like this:
जन मुद्दे के लिए आवश्यकता है उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 9719430800,9557227369